Salaar Worldwide Collection: सालार ने दुनिया भर में कमाए इतने करोड़, आकड़ा जानकर माथा पकड़ लेंगे !

नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगो का फिर से हमारे इस बेहतरीन आर्टिकल में स्वागत है आज के इस आर्टिकल में हम लोग Salaar Worldwide Collection के बारे में फुल्ल डिटेल में जानेंगे तो आप हमारे साथ इस आर्टिकल में अंत तक बने रहें ताकि आपको इस आर्टिकल में बताई गयी सारी जानकारी मिल सके.

Salaar Worldwide Collection: आपको मै बता दूँ की एक्टर प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सालार’ दर्शकों को काफी जादा पसंद आ रही है. प्रभास की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनियाभर के सिनेमाघरों में ‘सालार’ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. ‘सालार’ 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. फिलहाल 4 दिनों का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है जिसमें फिल्म ने 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. तो यह फिल्म काफी जादा कलेक्शन कर रही है.

ट्रे़ड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने एक्स पर पोस्ट करते हुए ‘सालार’ के 4 दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ब्यौरा दिया है. उन्होंने लिखा- ‘सालार वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस, (Salaar Worldwide Collection) सिर्फ 4 दिनों में 450 करोड़ का आंकड़ा पार. यह फिल्म जेलर, पठान, जवान,एनिमल और गदर 2 के बाद साल की छठी फिल्म होगी जो 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.’ तो यह फिल्म कलेक्शन में काफी जादा आगे है.

Salaar Worldwide Collection 5 दिनों में वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़

प्रभास की नवीनतम फिल्म सालार: भाग 1- सीजफायर दुनिया भर के (Salaar Worldwide Collection) बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है। मेगा ब्लॉकबस्टर बाहुबली और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के बाद प्रभास अब अपने तीसरे 500 करोड़ क्लब में प्रवेश की ओर बढ़ रहे हैं, दोनों का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने किया था।

सालार ने पहले दिन 176.52 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 101.39 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 95.24 करोड़ रुपये, चौथे दिन 76.91 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 40.17 करोड़ रुपये कमाए। , फिल्म ने अब तक 490.23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

भारत में भी पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

आपको बता दें कि ‘सालार’ को प्रशांत नील डायरेक्ट किया है. प्रभास स्टारर ये फिल्म वर्ल्डवाइड के साथ-साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. साल की बेस्ट ओपनर बनने के बाद चार दिनों में फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अभी तक के रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अब तक देशभर में कुल 251.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

Salaar Worldwide Collection

‘सलार’ ने बजा दिया डंका

तो अब मैं आपको कुछ खास बाते बताता हूँ फिल्म में प्रभास के अलावा, श्रुति हसन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं और उन्होंने अपना काम अच्छे से किया है. लेकिन फिर भी आप ये फिल्म सिर्फ प्रभास के लिए भी देख सकते हैं. हिंदी दर्शकों में प्रभास की जो छवि बाहुबली सीरीज से बनी थी वो ‘राधे श्याम’ और ‘साहो’ तक आते-आते धूमिल होने लगी थी.

Salaar Worldwide Collection: ऐसे ही और लेटेस्ट जानकारी के लिए आप बने रहें हमारे साथ akhabartime.com पर यहाँ पर आपको ऐसे ही लेटेस्ट जानकारी मिलती रहेंगी धन्यवाद.

Read More

Salaar Box Office Collection Day 5: प्रभास की ‘सलार’ आते ही ‘डंकी’ का बजा दिया डंका

Dunki Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की ‘डंकी’ की कलेक्शन ने मचाया हडकंप, जाने पूरा रिपोर्ट

Redmi Ka Sabse Sasta 5g Phone: रेडमी का ये दमदार 5G फोन अब पायें मात्र इतने कम दामो में

Spirit Release Date: सालार के बाद प्रभास की ‘स्पिरिट’ इस दिन मचाने आ रही है हडकंप !

Sardi Me Kya Khana Chahiye: सर्दियों में ये 5 चीजे खाने से आपका स्वास्थ्य होगा अच्छा

UP Police Constable Bharti 2023: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की 60 हजार से ज्यादा पदों पर आई बम्पर भर्ती, जाने पूरा रिपोर्ट्स

Leave a Comment