Oppo की बैंड बजा देगा Xiaomi का ये 12GB RAM वाला शानदार स्मार्टफोन !

Xiaomi Mix Flip Launch Date : शाओमी कम्पनी भारत में एक तगड़ा स्मार्टफ़ोन Xiaomi Mix Flip लांच करने जा रही है। Samsung और Oppo जैसी कम्पनियों पे यह फोन भारी पड़ सकता है। इस फोन की स्पेसिफिकेशन लीक में सामने आना शुरू हो गयी है। एक लीक के मुताबिक बताया जा रहा है की कम्पनी इस स्मार्टफोन 50 MP का कैमरा और 12 GB RAM दिया जायेगा। इस स्मार्टफोन की डिजाइन लुक और फीचर्स काफी तगड़ा होने वाला है। आइये Xiaomi Mix Flip Launch Date in India, जरुरी डिटेल्स और कीमत को जानते हैं।

Xiaomi Mix Flip Specification

इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन के चिपसेट के साथ 3.2 GHz Octa Core प्रोसेसर दिया जायेगा, यह Android v14 पर बेस्ड 50 MP का कैमरा वाला स्मार्टफोन होगा। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G कनेक्टिविटी और 4400 mAh बैटरी जैसे और भी कई सारे फीचर्स मिलेंगे। बाकि की डिटेल्स निचे टेबल में देखें –

ComponentSpecification
SmartphoneXiaomi Mix Flip
Resolution1080 x 2520 pixels
Display6.78 inches
Refresh Rate60 Hz
Ram12 GB
Storage256 GB
Processor3.2 GHz, Octa Core Processor
ChipsetQualcomm Snapdragon 8 Gen2
OSAndroid v14
Rear Camera50 MP + 12 MP Dual Camera Setup
Front Camera32 MP
Battery4400 mAh
Fast Charging44W Fast Charger
Reverse ChargingYes
Form factorTouchscreen
WiFiYes
Pixel Density407 ppi
Brightness900 Nits
Touch Sampling Rate240 Hz
Display TypePunch Hole
Network5G Supported in India, 4G, 3G, 2G
BluetoothYes, v5.3
USBMass storage device, USB charging
Video Recording4K @ 30 fps
Xiaomi Mix Flip Launch Date
Xiaomi Mix Flip Launch Date
Xiaomi Mix Flip Launch Date

Xiaomi Mix Flip Display

Xiaomi का यह फोन 6.78 इंच का है और यह इसमें सुपर कलर LTPO AMOLED पैनल दिया जायेगा। इस फोन का डिस्प्ले 60 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफ़ोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आयेगा। इस फोन में 1080 x 2520px रेजोल्यूशन और 407 ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा। साथ ही इसमें अधिकतम 900 Nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

Xiaomi Mix Flip Launch Date
Xiaomi Mix Flip Launch Date

Xiaomi Mix Flip Processor

Xiaomi Mix Flip के स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Chipest Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 का प्रोसेसर होगा। इसके साथ ही इसमें प्रोसेसर 3.2 GHz, Octa Core Processor दिया जायेगा।

Xiaomi Mix Flip RAM & Storage

Xiaomi Mix Flip को फ़ास्ट चलाने और Data को सेव रखने के लिए इसमें 12GB RAM के साथ 256GB का इंटरनल Storage दिया गया है, इस फोन में मेमोरी कार्ड स्लॉट देखने को नहीं मिलेगा।

Xiaomi Mix Flip Camera

Xiaomi के इस धांसू स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा, इसके रियर में 50 MP + 12 MP का कैमरा होगा। इसके फ्रंट में 32 MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा दिया जायेगा। इस फोन में कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, टच टू फोकस, फेस डिटेक्शन जैसे और भी कई सारे कैमरा फीचर्स मिलने वाले हैं। इससे आप 1080p @ 30 fps तक विडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Xiaomi Mix Flip Launch Date
Xiaomi Mix Flip Launch Date

Xiaomi Mix Flip Battery

इस फोन के डिवाइस को पावर देने के लिए 4400 mAh का बड़ा लिथियम पोलिमर की बैटरी दी गई है, जो USB Type-C मॉडल 44W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फ़ोन को फुल चार्ज होने में मात्र 48 मिनट का समय लगेगा। साथ ही इस फोन में रिवर्स और वायरलेस चार्जिंग का भी आप्शन मिल सकता है।

Xiaomi Mix Flip Colour Option

Xiaomi Mix Flip का यह शानदार स्मार्टफ़ोन तीन कलर आप्शन में उपलब्ध होगा, इसमें वायलेट, गोल्ड और ब्लैक कलर (Violet, Gold and Black) शामिल होंगे।

Xiaomi Mix Flip Launch Date in India and Price

यह Xiaomi Mix Flip Launch Date के बारे में बात करें तो कम्पनी द्वारा इसके लांच के बारे में अधिकारिक घोषणा कर दी गयी है, लेकिन कुछ फेमस टेक्नोलॉजी जगत की नामी वेबसाइट smartprix का दावा है की यह फ़ोन भारत में 20 मार्च (March) 2024 को लांच होगा, और इसकी कीमत ₹89,990 से शुरू हो जाएगी।

आप चाहें तो इस स्मार्टफोन्स की डिटेल्स अपने दोस्तों को, रिश्तेदारों को, और अन्य सभी को शेयर कर सकते हैं।

More Read :

जल्द लॉन्च होगा Tecno का ये सस्ता शानदार स्मार्टफोन !

रिपब्लिक डे की इस खूबसूरत शायरी से अपनों को दें 26 January की शुभकामनाएं !

तहलका मचाने आ रहा 6GB वाला सबसे सस्ता 5G फोन, देखें कीमत !

50MP कैमरा और 8GB RAM वाला मोटो का ये तगड़ा स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लॉन्च !

108MP कैमरा और 80W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा ये धाकड़ स्मार्टफोन !

Leave a Comment